आज शाम 5 बजे देश को संबोधित करेंगें पीएम नरेंद्र मोदी, लगाए जा रहे हे ये कयास

देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम पांच बजे देश को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट करके ये जानकारी दी है।
 
modi
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम पांच बजे देश को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट करके ये जानकारी दी है।


हालांकि पीएम मोदी किस मुद्दे पर अपनी बात देश से साझा करेंगे, इसकी अभी कोई सटीक जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन माना जा रहा है कि पीएम मोदी का संबोधन कोरोना वायरस और टीकाकरण अभियान को लेकर हो सकता है।

कोरोना वायरस की दूसरी लहर कमजोर पड़ने के बीच यह उनका पहला संबोधन होगा। सोमवार से ही कई राज्‍यों में अनलॉक के पहले चरण की शुरुआत हुई है। ऐसे में ये भी माना जा रहा है कि पीएम की तरफ से ढिलाई न बरतने की अपील होगी। 

इसके अलावा और भी कई तरह के कयास लगाए जा रहे है-

  • पिछले हफ्ते, सीबीएसई और आईसीएसई बोर्ड की 12वीं की परीक्षाएं रद्द हुई हैं। केंद्र के फैसले के बाद कई राज्‍यों ने भी बोर्ड की परीक्षाएं रद्द की हैं। ऐसे में पीएम मोदी छात्रों को भविष्‍य का मंत्र दे सकते हैं।
  • कोरोना वायरस की तीसरी लहर के प्रति लोगों को आगाह कर सकते हैं। कई एक्‍सपर्ट्स ने बच्‍चों के प्रभावित होने की बात कही है। ऐसे में पीएम मोदी सीधे बच्‍चों से संवाद कर कर सकते हैं।
  • अनलॉक की शुरुआत हुई है। ऐसे में देशवासियों को फिर से याद दिलाया जा सकता है कि 'दो गज दूरी है जरूरी'। इसके अलावा कोविड से जुड़ी सावधानियों का पालन जारी रखने की अपील भी की जा सकती है।
  • अनलॉक के पहले दिन ऐसी तस्‍वीरें आई हैं कि सरकारों की टेंशन बढ़ना तय है। ऐसे में संभव है कि प्रधानमंत्री इसको लेकर भी अपने संबोधन में बोलें।

From around the web