दर्दनाक हादसा | अस्पताल के ICU में लगी भीषण आग, 13 कोरोना मरीजों की मौत

भारत में कोरोना का कहर जारी है। गुरुवार को कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 3.14 लाख के पार कर गया और 24 घंटे में कोरोना ने 2104 मरीजों की जान ले ली। चिंताजनक खबर कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित महाराष्ट्र से है, महाराष्ट्र में 24 घंटे में कोरोना के 67 हजार से ज्यादा मामले रिपोर्ट किए गए हैं
 
दर्दनाक हादसा | अस्पताल के ICU में लगी भीषण आग, 13 कोरोना मरीजों की मौत

मुंबई (उत्तराखंड पोस्ट) भारत में कोरोना का कहर जारी है। गुरुवार को कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 3.14 लाख के पार कर गया और 24 घंटे में कोरोना ने 2104 मरीजों की जान ले ली। चिंताजनक खबर कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित महाराष्ट्र से है, महाराष्ट्र में 24 घंटे में कोरोना के 67 हजार से ज्यादा मामले रिपोर्ट किए गए हैं।

महाराष्ट्र में भी पिछले 24 घंटे में 67,013 नए केस दर्ज किए गए हैं। कोरोना के कहर के बीच महाराष्ट्र से दिल दहला देने वाली खबर सामने आयी है। मुंबई के विरार स्थित विजय वल्लभ अस्पताल में आग लगने से 13 कोरोना मरीजों की मौत हो गई है।

फायर डिपार्टमेंट के मुताबिक, अस्पताल के आईसीयू में 17 मरीजों का इलाज चल रहा था, सुबह सवा तीन बजे शार्ट सर्किट से आग लगी, साढ़े पांच बजे तक आग पर काबू पा लिया गया। हादसे के बाद विजय बल्लभ अस्पताल के मरीजों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। मौके पर आला अधिकारी पहुंच रहे हैं। अभी हॉस्पिटल प्रबंधन की लापरवाही पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

इससे पहले नासिक के जाकिर हुसैन अस्पताल में ऑक्सीजन टैंक लीक होने से 22 कोरोना मरीजों की मौत हो गई थी। ऑक्सीजन टैंक में लीकेज की वजह से अस्पताल में ऑक्सीजन की सप्लाई ठप पड़ गई थी। इससे अस्पताल में भर्ती 22 मरीजों की मौत हो गई थी।

From around the web