वीडियो | मास्क नहीं पहनने पर बैंक के गार्ड ने ग्राहक को मारी गोली, मची सनसनी

पड़ोसी राज्य यूपी से एक सनसनी मचाने वाली खबर सामने आयी है। बरेली में मास्क ना पहनने पर बैंक के सुरक्षाकर्मी ने ग्राहक को गोली मार दी। मामला सामने आने के बाद से इलाके में सनसनी मच गयी है। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
 
0000
 

बरेली (उत्तराखंड पोस्ट) पड़ोसी राज्य यूपी से एक सनसनी मचाने वाली खबर सामने आयी है। बरेली में मास्क ना पहनने पर बैंक के सुरक्षाकर्मी ने ग्राहक को गोली मार दी। मामला सामने आने के बाद से इलाके में सनसनी मच गयी है। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक बरेली जंक्शन के पास नॉर्थ रेलवे कॉलोनी के रहने वाले राजेश राठौर बरेली के कोतवाली क्षेत्र के जंक्शन रोड स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा आए थे। इस दौरान उन्होंने मास्क नही पहना था। अंदर जाने को लेकर उनका विवाद बैंके के गार्ड के साथ हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि गुस्साए गार्ड ने उनके पैर में गोली मार दी।

मामले की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। इसके बाद पुलिस ने गार्ड केशव को हिरासत में ले लिया। साथ ही घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराकर इलाज शुरू कर दिया गया है।

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि विवाद किस बात को लेकर था, यह घायल के होश में आने के बाद ही पता चल पाएगा। वहीं घायल की पत्नी और रेलवे यूनियन के नेता मुशर्रफ का कहना है कि मास्क लगाने को लेकर ही विवाद हुआ था।

From around the web