कुंभ टेस्टिंग घोटाला | SIT के सामने पेश हुए आरोपी, पूछताछ में हाथ लगे अहम सुराग

गुरूवार को कुंभ मेले के कोविड टेस्ट गड़बड़ी मामले में आरोपी कंपनी और टेस्टिंग लैब से जांच अधिकारियों ने घंटों पूछताछ की। सीडीओ (CDO) सौरव गहरवार की अध्यक्षता में बनी कमेटी ने मैक्स कॉरपोरेट सर्विसेज के संचालकों से करीब 6 घंटे पूछताछ की।
 
0000
 

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) गुरूवार को कुंभ मेले के कोविड टेस्ट गड़बड़ी मामले में आरोपी कंपनी और टेस्टिंग लैब से जांच अधिकारियों ने घंटों पूछताछ की। सीडीओ (CDO) सौरव गहरवार की अध्यक्षता में बनी कमेटी ने मैक्स कॉरपोरेट सर्विसेज के संचालकों से करीब 6 घंटे पूछताछ की।

सूत्रों के मुताबिक बंद कमरे में चली पूछताछ में जांच कमेटी को कई अहम जानकारियां हाथ लगी हैं। इसके अलावा टेस्टिंग लैब नालवा के संचालकों से पुलिस SIT ने भी घंटों पूछताछ की। पूछताछ खत्म होने के बाद सीडीओ सौरव गहरवार ने बताया कि जांच कमेटी ने मैक्स कॉरपोरेट से कुछ और अहम दस्तावेज मांगे हैं। उम्मीद है कि जल्द ही सभी तथ्य सामने आ जाएंगे। उन्होंने बताया कि तीसरी आरोपी कंपनी लालचंदानी लैब ने सोमवार को पेश होने की बात कही है।

सीडीओ सौरभ गहरवार की पूछताछ के बाद कमरे से बाहर निकले मैक्स कॉरपोरेट सर्विसेज के संचालक शरद पंत और मल्लिका पंत ने खुद को बेकसूर बताया। उन्होंने कहा कि कि उन्हें बदनाम किया जा रहा है। मैक्स कॉरपोरेट सर्विसेज कोई टेस्टिंग लैब नहीं है। इसलिए जिन दो लैबों ने टेस्ट किए हैं उन्हीं से सवाल किए जाने चाहिए। वे अधिकारियों की जांच में पूरा सहयोग कर रहे हैं।

From around the web