हरिद्वार से बड़ी खबर | कुंभ में पहुंचे 175 साधु कोरोना पॉजिटिव

उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। प्रदेश में एक बार फिर कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हुआ है। शनिवार को प्रदेश भर में कोरोना के 2757 मामले सामने आए। इसी के साथ प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 100857 पहुंच गई है। वहीं शनिवार को 37 संक्रमित मरीजों की मौत हुई।

 
हरिद्वार से बड़ी खबर | कुंभ में पहुंचे 175 साधु कोरोना पॉजिटिव

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। प्रदेश में एक बार फिर कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हुआ है। शनिवार को प्रदेश भर में कोरोना के 2757 मामले सामने आए। इसी के साथ प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 100857 पहुंच गई है। वहीं शनिवार को 37 संक्रमित मरीजों की मौत हुई।

राजधानी देहरादून में शनिवार को कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हुआ है। 1179 केस राजधानी देहरादून में सामने आए है। इसके अलावा हरिद्वार में 617 केस सामने आए हैं। वहीं नैनीताल जिले में कोरोना के 248 नए केस मिले हैं। ऊधम सिंह नगर में 265 केस मिले हैं।

अब हरिद्वार से एक बड़ी खबर सामने आयी है। शनिवार को यहां मेले में शामिल होने आए 175 साधु कोरोना पॉजिटिव पाए गये हैं। कुंभ में शामिल होने वालों में अबतक करीब 229 साधु कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर एसके झा ने मेडिकल बुलेटिन जारी कर साधुओं के कोरोना संक्रमित होने की बात कही है। आंकड़ो के मुताबिक बीते पांच दिन में मेला क्षेत्र में 2,36,751 कोविड जांच कीं, जिनमें से 1701 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

From around the web