Uttrakhandpost 12 banner 1
Utkarshexpress 1234 banner 2

पृथ्वी शॉ ने एक ओवर में लगाए 6 चौके, मैच के बाद मावी ने दबाया गला, वीडियो वायरल

गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला हुआ। कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली को 154 रनों का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में दिल्ली ने ओपनर पृथ्वी शॉ की 41 गेंदों पर 82 रन की तूफानी पारी की बदौलत 16.3 ओवर में सिर्फ तीन विकेट खोकर आसानी से यह मैच जीता।
 
पृथ्वी शॉ ने एक ओवर में लगाए 6 चौके, मैच के बाद मावी ने दबाया गला, वीडियो वायरल

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला हुआ। कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली को 154 रनों का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में दिल्ली ने ओपनर पृथ्वी शॉ की 41 गेंदों पर 82 रन की तूफानी पारी की बदौलत 16.3 ओवर में सिर्फ तीन विकेट खोकर आसानी से यह मैच जीता।

दिल्ली के ओपनर पृथ्वी शॉ पहले ही ओवर से रंग में नजर आए। उन्होंने केकेआर के तेज गेंदबाज शिवम मावी के इस ओवर में लगातार 6 चौके जड़े। इस युवा गेंदबाज के ओवर में कुल 25 रन पड़े। युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने इसके बाद 18 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया। उनकी इस पारी की बदौलत दिल्ली ने कोलकाता को 7 विकेट से हरा दिया।

आपको बता दें कि आईपीएल के इतिहास में ये दूसरा मौका है, जब एक ओवर में 6 चौके पड़े। इससे पहले ये कारनामा 2012 में अजिंक्य रहाणे ने किया था। राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलते हुए रहाणे ने आरसीबी के गेंदबाज एस अरविंद के ओवर में लगातार 6 चौके जड़े थे।

मैच के बाद पृथ्वी शॉ और शिवम मावी आपस में बात करते दिखे। इस दौरान शिवम मावी ने पृथ्वी शॉ का मजाक में गला भी दबाया। शॉ और शिवम मावी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


 


 

बता दें कि पृथ्वी शॉ और शिवम मावी अच्छे दोस्त हैं। दोनों इंडिया अंडर-19 टीम का हिस्सा रह चुके हैं। शिवम मावी 2018 के अंडर-19 वर्ल्ड कप में पृथ्वी शॉ की कप्तानी वाली भारतीय टीम का हिस्सा थे। टीम इंडिया फाइनल में ऑस्ट्रेलिया को हराकर चैम्पियन बनी थी।

From around the web