उत्तराखंड से बड़ी खबर, यहां से चुनाव लड़ेंगे हरक सिंह रावत!

उत्तराखंड समेत 5 राज्यों (उत्तर प्रदेश, पंजाब, गोवा और मणिपुर) के लिए बहुत बड़ी खबर है। चुनाव आयोग ने इन राज्यों में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है।
 
HARAK



देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट
) उत्तराखंड समेत 5 राज्यों (उत्तर प्रदेश, पंजाब, गोवा और मणिपुर) के लिए बहुत बड़ी खबर है। चुनाव आयोग ने इन राज्यों में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है।

 

शनिवार को चुनाव आयोग की प्रेस कांफ्रेंस हुई, जिसमें आयोग ने उत्तराखंड समेत 5 राज्यों में चुनाव तारीखों का ऐलान कर दिया है। आपको बता दें कि उत्तराखंड में एक फेस में ही चुनाव होंगे। उत्तराखंड में मतदान 14 फरवरी को होगा जबकि मतगणना 10 मार्च को होगी।

इस बीच खबर है कि कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने उत्तराखंड के चुनाव प्रभारी और केंद्रीय संसदीय मंत्री प्रह्लाद जोशी से बंद कमरे में मुलाकात की है। हरक की इस मुलाकात के बारे में कहा जा रहा है कि उन्होंने बीजेपी के उत्तराखंड चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी से चुनाव लड़ने के लिए सीटों पर चर्चा की है।

खबर है कि हरक सिंह रावत ने उत्तराखंड चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी को लैंसडाउन, केदारनाथ, या डोईवाला से चुनाव लड़ने का विकल्प दिया है।

सूत्रों के मुताबिक हरक सिंह रावत ने चुनाव प्रभारी के साथ हुई अपनी मुलाकात में अपनी पुत्रवधू अनुकृति गुसाईं के लिए लैंसडाउन विधानसभा क्षेत्र सीट से टिकट की मांग भी की है।

बहरहाल चुनाव तारीखों के ऐलान के बाद अब सबके मन में ये सवाल है कि आखिर पार्टी किसे कहां से टिकट देगी। नेताओं का पसंदीदा सीट से टिकट के लिए जुगत भी तेज हो गई है। ऐसे में देखना ये होगा कि आखिर हरक सिंह रावत इस चुनाव में कहां से चुनाव लड़ेंगे।

From around the web