उत्तराखंड | मुख्यमंत्री धामी यहां से लड़ेंगे चुनाव, लिस्ट आने से पहले कही बड़ी बात

उत्तराखंड में 14 फरवरी को मतदान होना है। किस सीट से कौन चुनाव लड़ेगा इसको लेकर सस्पेंस बरकरार है। माना जा रहा है कि आज या कल में बीजेपी और कांग्रेस अपने अपने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर सकते हैं।
 
Dhami



देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में 14 फरवरी को मतदान होना है। किस सीट से कौन चुनाव लड़ेगा इसको लेकर सस्पेंस बरकरार है। माना जा रहा है कि आज या कल में बीजेपी और कांग्रेस अपने अपने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर सकते हैं।

लोगों के मन में सवाल ये भी है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी किस सीट से चुनाव लड़ेंगे। क्या धामी अपनी विधानसभा खटीमा से ही चुनाव लड़ेंगे या फिर इस बार किसी दूसरी सीट से चुनाव लड़ेंगे। 

मुख्यमंत्री धामी से जब इस पर सवाल हुआ तो धामी ने सस्पेंस खत्म करते हुए कहा कि वो खटीमा से ही चुनाव लड़ेंगे। सीएम धामी ने कहा कि खटीमा मेरी जन्म भूमि और कर्म भूमि है। यहां की जनता ने उन्हें हमेशा प्यार दिया और सम्मान दिया है।

सीएम धामी ने साफ तौर पर खटीमा से ही चुनाव लड़ने की बात कही। आगे सीएम धामी ने कहा कि वो खटीमा से चुनाव लड़ना चाहते हैं बाकी पार्टी के आदेश पर उन्होंने फैसला छोड़ा है। उन्होंने कहा कि जो पार्टी तय करेगी वो वही करेंगे।

From around the web