उत्तराखंड | विधायक के गांव में मिले 38 केस, माइक्रो कंटेनमेंट जोन बना

उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। प्रदेश में एक बार फिर कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हुआ है।
 
उत्तराखंड | विधायक के गांव में मिले 38 केस, माइक्रो कंटेनमेंट जोन बना

अल्मोड़ा (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। प्रदेश में एक बार फिर कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हुआ है।

शुक्रवार को प्रदेश भर में कोरोना के 5775 मामले सामने आए। इसी के साथ प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 277585 पहुंच गई है। वहीं 116 संक्रमित मरीजों की 24 घंटे में कोरोना से मौत हुई। 

मैदानों के साथ पहाड़ों में भी कोरोना का कहर तेजी से बढ़ रहा है। इस बीच अल्मोड़ा जिले से बड़ी खबर सामने आयी है। यहां विधायक और विधान सभा उपाध्यक्ष उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह चौहान के गांव गौना में भी 38 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। वहीं इसके बाद गांव को माइक्रो कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है। जिले के अन्य गांवों में भी माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाया गया है।

एसडीएम सदर सीमा विश्वकर्मा ने बताया कि हवालबाग ब्लाक के ग्राम उडियारी गांव को अग्रिम आदेशों तक माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। इस गांव में बाहरी लोगों के प्रवेश पर रोक लगाई गई है। एसडीएम भनोली मोनिका ने बताया कि तहसील लमगड़ा के ग्राम गौना में रहने वाले 38 लोगों की कोरोना रिर्पोट पाजिटिव मिलने के बाद इस क्षेत्र को माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाया गया है। भनोली तहसील के ग्राम झालडूंगरा में 46 व्यक्तियों की कोविड रिपोर्ट पॉजिटीव आने के बाद गांव को माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाया गया है।

From around the web