उत्तराखंड | विधायक को फोन पर ब्लैकमेल की कोशिश, मांगे 60 लाख

उत्तराखंड से बड़ी खबर सामने आय़ी है। द्वाराहाट के विधायक महेश नेगी ने बताया है कि अंजान व्यकित ने उन्हे ब्लैकमेल करने की कोशिश करते हुए 60 लाख रुपए मांगे है और रुपए नहीं देने पर वीडियो वायरल करने की बात कही है। इस मामले की विधायक द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। विधायक ने शोसल मीडिया में इसकी जानकारी स्वयं दी है।
 
0000

द्वाराहाट (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड से बड़ी खबर सामने आय़ी है। द्वाराहाट के विधायक महेश नेगी ने बताया है कि अंजान व्यकित ने उन्हे ब्लैकमेल करने की कोशिश करते हुए 60 लाख रुपए मांगे है और रुपए नहीं देने पर वीडियो वायरल करने की बात कही है। इस मामले की विधायक द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। विधायक ने शोसल मीडिया में इसकी जानकारी स्वयं दी है।

शुक्रवार को पत्रकार वार्ता के दौरान नेगी ने कहा कि गुरुवार को एक अंजान व्यक्ति द्वारा मुझे कॉल कर ब्लैकमेल करने की कोशिश की है। ब्लैकमेलर द्वारा मुझे दोपहर में दो-तीन बार 9432660105 नम्बर से कॉल की गई, तब में क्षेत्र में था। उसके बाद क्षेत्र से लौटने के बाद उस व्यक्ति से जब बात हुई तो उसने कहा कि में साइबर हैकर हूं, और मेरे द्वारा 60 से 70 लाख रुपए मैं आपको फसाने के लिये सौदा किया गया है। जिसके अनुरूप आपके कुछ आपत्तिजनक वीडियो मेरे पास हैं।जिनको में कहीं भी प्रसारित कर सकता हूं।

उन्होंने कहा कि उसकी धमकी के बाद उन्होंने उसको स्पष्ट चेतावनी दी कि अगर उसके पास कुछ भी ऐसी आपत्तिजनक मेरी फोटो, वीडियो हैं तो वह उनको सोशल मीडिया में यूट्यूब में कहीं भी डाल सकता है।

नेगी ने कहा कि मेरी विकास कार्यों को देखते हुए मुझे एक 2 साल से बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। निश्चित रूप में मुझे राजनीतिक षड्यंत्र के तहत फसाने की कोशिश हो रही है। उन्होंने सरकार एवं पुलिस से मामले का पर्दाफाश करने की मांग की है। जिससे कि दूध का दूध पानी का पानी हो जाए। उन्होंने कहा कि मेरे पर पूर्व में भी इस तरह के आरोप लगाकर कुछ लोगों ने सामूहिक गिरोह बना कर मुझे फसाने की कोशिश की है।

From around the web