Uttrakhandpost 12 banner 1
Utkarshexpress 1234 banner 2

उत्तराखंड | इंजीनियरिंग कॉलेज में कोरोना विस्फोट, 55 छात्र निकले कोरोना संक्रमित

द्वाराहाट इंजीनियरिंग कॉलेज से बड़ी खबर सामने आयी है। यहां कॉलेज से 55 छात्र कोरोना संक्रमित मिले हैं। छात्रों की रिपोर्ट आने के बाद फिलहाल सभी को हॉस्टल में रखा गया है। डॉक्टरों की टीम सभी की निगरानी कर रही है।
 
उत्तराखंड | इंजीनियरिंग कॉलेज में कोरोना विस्फोट, 55 छात्र निकले कोरोना संक्रमित

द्वाराहाट (उत्तराखंड पोस्ट) देश में कोरोना वायरस की रफ्तार हर दिन नया रिकॉर्ड बना रही है। एक बार फिर देश में दो लाख से ज्यादा नए कोरोना केस आए हैं। बीते 24 घंटे में पॉजिटिव केसों की संख्या 2 लाख 94 हजार से अधिक पाई गई है। वहीं उत्तराखंड में में एक बार फिर कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हुआ है। मंगलवार को प्रदेश भर में कोरोना के 3012 मामले सामने आए। इसी के साथ प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 129205 पहुंच गई है। वहीं मंगलवार को 27 संक्रमित मरीजों की मौत हुई।

इस बीच द्वाराहाट इंजीनियरिंग कॉलेज से बड़ी खबर सामने आयी है। यहां कॉलेज से 55 छात्र कोरोना संक्रमित मिले हैं। छात्रों की रिपोर्ट आने के बाद फिलहाल सभी को हॉस्टल में रखा गया है। डॉक्टरों की टीम सभी की निगरानी कर रही है।

द्वाराहाट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉ. रवि ने बताया कि हमने इंजीनियरिंग कॉलेज के 450 छात्रों की कोरोना की जांच की। अब तक 280 छात्रों की कोरोना रिपोर्ट मिली है। जिसमें 55 संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने बताया कि सभी छात्र ठीक है। डॉक्टरों की टीम की निगरानी में हैं।

From around the web