उत्तराखंड के लिए बुरी खबर, शहीद हुआ देवभूमी का लाल, 3 बेटियों के थे पिता

उत्तराखंड के लिए बुरी खबर है। बागेश्वर के कपकोट के वार्ड नंबर 2 निवासी मदन मोहन तिरूवा (40) बीआरओ के ग्रिफ विभाग में टैक्निकल जीएसपी चालक पद पर कार्यरत थे। लेकिन एक हादसे में वह शहीद हो गए है।
 
उत्तराखंड के लिए बुरी खबर, शहीद हुआ देवभूमी का लाल, 3 बेटियों के थे पिता

बागेश्वर (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के लिए बुरी खबर है। बागेश्वर के कपकोट के वार्ड नंबर 2 निवासी मदन मोहन तिरूवा (40) बीआरओ के ग्रिफ विभाग में टैक्निकल जीएसपी चालक पद पर कार्यरत थे। लेकिन एक हादसे में वह शहीद हो गए है।

शहीद जवान अरुणाचल में तैनात थे। बताया गया कि अचानक जवान के वाहन के ऊपर पहाड़ी से पत्थर आ गिरा और मलबे में दबकर मदन मोहन तिरूवा की दर्दनाक मौत हो गई।

हादसे के बाद जवान के सीओ द्वारा फोन से उनके घर में सूचना दी गई है जिससे परिवार में कोहराम मच गया। बताया गया कि शहीद जवान पिछले महीने ही घर छुट्टी गए थे और छुट्टी काट कर ड्यूटी ज्वॉइन की थी। उनके मौत की खबर से पूरे इलाके में शोक की लहर दौड़ गई है। गांव में सन्नाटा छा गया है। वहीं उनकी पत्नी बेसुध हो गई। बच्चों का रो रोकर बुरा हाल है।

बता दें कि शहीद जवान की तीन छोटी छोटी बेटियां है। जवान मदन अपने तीन भाइयों में सबसे छोटे थे। बताया गया है कि जवान का पार्थव शरीर शुक्रवार की देर शाम या फिर शनिवार की सुबह तक पहुंचने की उम्मीद है।

From around the web