सावधान रहें ! उत्तराखंड के इन जिलों में फिर बदलेगा मौसम, येलो अलर्ट जारी

उत्तराखंड के अधिकांश जिलों में मंगलवार को मौसम का मिजाज बदला हुआ रहेगा। मौसम विज्ञान केंद्र देहरादून के पूर्वानुमान के तहत मंगलवार को प्रदेश के कई इलाकों में गर्जन और चमक के साथ हल्की बारिश और बर्फबारी हो सकती है। ऐसे में मौसम विभाग की ओर से येलो अलर्ट जारी किया गया है।
 
सावधान रहें ! उत्तराखंड के इन जिलों में फिर बदलेगा मौसम, येलो अलर्ट जारी

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) सोमवार को उत्त्तराखंड में कुदरत ने अपना कहर बरपाया। उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग और टिहरी जिले में बादल फटने से बहुत नुकसान हुआ है। अब इस बीच मौसम विभाग से खबर मिली है कि प्रदेश में एक बार फिर मौसम करवट बदल सकता है।

मौसम विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक उत्तराखंड के अधिकांश जिलों में मंगलवार को मौसम का मिजाज बदला हुआ रहेगा। मौसम विज्ञान केंद्र देहरादून के पूर्वानुमान के तहत मंगलवार को प्रदेश के कई इलाकों में गर्जन और चमक के साथ हल्की बारिश और बर्फबारी हो सकती है। ऐसे में मौसम विभाग की ओर से येलो अलर्ट जारी किया गया है।

मौसम विज्ञान केंद्र देहरादून के पूर्वानुमान के तहत मंगलवार को विशेषकर उत्तरकाशी, चमोली, रुद्रप्रयाग, टिहरी, पौड़ी, अल्मोड़ा, देहरादून, बागेश्वर, चम्पावत, अल्मोड़ा, नैनीताल और पिथौरागढ़ जनपद के कुछ ऊंचाई वाले इलाकों में दोपहर बाद से कहीं-कहीं गर्जन के साथ हल्की बारिश, बर्फबारी और ओलावृष्टि की संभावना है। वहीं इसके साथ ही कुछ ऊंचाई वाले इलाकों में बिजली गिरने की भी आशंका जताई गई है।

 

From around the web