उत्तराखंड | शादी के अगले ही दिन दुल्हन की मौत, मातम में बदली खुशियां

उत्तराखंड में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है। सोमवार को प्रदेश भर में कोरोना के 5403 मामले सामने आए। इसी के साथ प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 197023 पहुंच गई है। वहीं 128 संक्रमित मरीजों की 24 घंटे में कोरोना से मौत हुई।
 
उत्तराखंड | शादी के अगले ही दिन दुल्हन की मौत, मातम में बदली खुशियां

चंपावत (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है। सोमवार को प्रदेश भर में कोरोना के 5403 मामले सामने आए। इसी के साथ प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 197023 पहुंच गई है। वहीं 128 संक्रमित मरीजों की 24 घंटे में कोरोना से मौत हुई।

इस बीच उत्तराखंड के चंपावत से एक दर्दनाक खबर सामने आयी है। यहां शादी के अगले ही दिन दुल्हन की मौत होने की खबर सामने आयी है। घटना के बाद से परिजनों में मातम पसर गया है।

जानकारी के मुताबिक दो मई को पाटी के पास के तोली गांव निवासी प्रदीप जोशी की बरात टनकपुर गई थी। रविवार रात को बारात पाटी वापस आ गई। लेकिन सोमवार सुबह वधू चांदनी अचेत थी। परिजन चांदनी को पाटी के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी चिकित्साधिकारी आभाष सिंह ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी मिलने पर चंपावत की तहसीलदार ज्योति ने सोमवार दोपहर मौका मुआयना कर नवविवाहिता के पति और अन्य संबंधियों से पूछताछ की। तहसीलदार ने कहा कि नवविवाहिता के मायके वालों को भी घटना की सूचना दी गई। उनके पहुंचने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। मौत की वजह स्पष्ट नहीं है, लेकिन मायके वालों को ससुरालियों पर किसी तरह का शक नहीं है।

From around the web