उत्तराखंड के इन जिलों में कोरोना का कहर, आंकडों ने उड़ाए होश

उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। प्रदेश में एक बार फिर कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हुआ है।

 
उत्तराखंड के इन जिलों में कोरोना का कहर, आंकडों ने उड़ाए होश

 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। प्रदेश में एक बार फिर कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हुआ है।

रविवार को प्रदेश भर में कोरोना के 4496 मामले सामने आए। इसी के साथ प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 28286 पहुंच गई है। वहीं 188 संक्रमित मरीजों की 24 घंटे में कोरोना से मौत हुई। 
 

चिंता बढ़ाने वाली दो बातें-  उत्तराखंड में कोरोना की दो बातें चिंता बढ़ा रही हैं। पहली- कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या लगातार बढ़ रही है जो अब बढ़कर 78 हजार के करीब हो गई है। दूसरी- कोरोना सैंपल का बैकलॉग भी लगातार बढ़ता जा रहा है जो कि अब 14 हजार के करीब पहुंच गया है। जाहिर है इसका सीधा मतलब है कि आने वाले दिनों में अभी कोरोने के मामले और बढ़ेंगे।

राजधानी देहरादून में कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हुआ है। 1248 केस राजधानी देहरादून में सामने आए है। इसके अलावा हरिद्वार में 572 केस सामने आए हैं। वहीं नैनीताल जिले में कोरोना के 117 नए केस मिले हैं। ऊधम सिंह नगर में 393 केस मिले हैं। 

नीचे देखिए जिलेवार आंकड़े-

From around the web