उत्तराखंड | विधायक की अश्लील वीडियो और ब्कलैमेल मामले में BJP नेत्री समेत 5 गिरफ्तार

उत्तराखंड से बड़ी खबर सामने आयी है। बीजेपी विधायक की अश्लील वीडियो और ब्लैकमेल मामले से एक बार फिर उत्तराखंड की राजनीति में हलचल मच गई है।
 
0000

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड से बड़ी खबर सामने आयी है। बीजेपी विधायक की अश्लील वीडियो और ब्लैकमेल मामले से एक बार फिर उत्तराखंड की राजनीति में हलचल मच गई है।

बता दें कि विधायक की शिकायत पर पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें 1 महिला भाजपा नेत्री भी शामिल है। जानकारी मिली है कि भाजपा नेत्री विधायक की कट्टर समर्थक है।

जानकारी के मुताबिक मामला ज्वालापुर सीट से भाजपा विधायक सुरेश राठौर का है। जहां एक अश्लील वीडियो के सहारे ब्लैकमेल कर 30 लाख रुपये मांगने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले का खुलासा किया और विधायक की कट्टर समर्थक भाजपा नेत्री समेत पांच लोग गिरफ्तार किया है। आरोपितों के पास से पुलिस ने 5 मोबाइल बरामद किए हैं। आशंका जताई जा रही है कि मोबाइल से कई राज खुल सकते हैं।

पुलिस का कहना है कि ज्वालापुर विधायक सुरेश राठौर ने कप्तान सेंथिल अवूदई कृष्णराज एस को तहरीर दी थी। जिसमें उन्होंने कहा कि 22 मई की शाम रणवीर गौतम निवासी बेलडा, रुड़की ने उनके मोबाइल पर एक वीडियो भेजी। इसके बाद उसने विधायक को कॉल की और वीडियो के बारे में बात की।

विधायक का कहना था कि इस वीडियो से उनका कोई संबंध नहीं है। आरोप है कि रणवीर गौतम ने कहा कि वीडियो वायरल होने से रोकने के लिए विधायक को सतीश दास निवासी खरकडी नागल सहारनपुर, एसडी गौतम निवासी भाटबेडी नागल सहारनपुर और महिला नेता सुरेखा व उसके पति बिजेंद्र निवासीगण बेगमपुर बहादराबाद से बात करनी होगी। विधायक का आरोप है कि आरोपितों ने मिलकर उन्हें ब्लैकमेल करते हुए पहले डेढ़ करोड़ रुपये की डिमांड की। मंगलवार तक कई बार बात करते-करते वह 30 लाख रुपये तक लेने पर राजी हो गए। विधायक की तहरीर पर हरकत में आई पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर आरोपितों को हिरासत में ले लिया।

पूछताछ में आरोप सही पाए जाने पर पुलिस ने पांचों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी सेंथिल अवूदई कृष्णराज एस ने बताया कि महिला समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, विधायक सुरेश राठौर ने इस मामले में कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है। राठौर का कहना था कि वह बुधवार को अपना पक्ष रखेंगे। हैरान करने वाली बात क्या होगी गिरफ्तार की गई महिला सुरेखा खुद विधायक राठौर की कट्टर समर्थक है। विधायक के अधिकांश कार्यक्रमों में सुरेखा सक्रिय रूप से दिखाई देती है।

From around the web