उत्तराखंड | बस में लगी भीषण आग, कुछ ही देर में जलकर खाक

हरिद्वार से एक हैरान करने वाली खबर सामने आयी है। थाना कनखल क्षेत्र में सड़क किनारे खड़ी बस में अचानक आग लग गयी। देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया और बस जलकर खाक हो गई है।
 
0000

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) हरिद्वार से एक हैरान करने वाली खबर सामने आयी है। थाना कनखल क्षेत्र में सड़क किनारे खड़ी बस में अचानक आग लग गयी। देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया और बस जलकर खाक हो गई है।

आग की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल की दो गाड़ियों ने आग को बुझाया, तब तक बस पूरी तरह से जलकर क्षतिग्रस्त हो चुकी थी। गनीमत यह रही कि कोई जनहानि नहीं हुई है।

जानकारी के मुताबिक हरिद्वार के थाना कनखल क्षेत्र के डॉ. हरिराम आर्य इंटर कॉलेज के मैदान के पास सड़क किनारे खड़ी बस में अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गई, आग इतनी भीषण थी कि कुछ ही देर में बस पूरी तरह से जलकर ख़ाक हो गई।

मौके पर पहुंचे अग्निशमन विभाग के अधिकारियों ने बताया कि उन्हें आग लगने की सूचना मिली थी जिसके बाद तत्काल मौके पर 02 गाड़ियां भेजी गई, जिन्होंने आग पर काबू पाया। बस पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

वहीं बस के ड्राइवर ने बताया कि वह सुबह बस को लेने आया था, जैसे ही उसने बस को स्टार्ट करना चाहा तभी बस में तेज आवाज के साथ धुंआ उठने लगा और देखते ही देखते बस में आग लग गई, जिसकी सूचना देने को उसने तुरंत 100 नंबर पर कॉल की और अपने मालिक को बताया, इतना दमकल की गाड़ियां पहुंची आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था, बस पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।फ़िलहाल कोई जनहानि नहीं हुई।

From around the web