उत्तराखंड | पुलिस की बड़ी कारवाई, लाखों की स्मैक के साथ मां-बेटी गिरफ्तार

हरिद्वार से सनसनीखेज खबर सामने आयी है। पुलिस ने नशे के खिलाफ अभियान में बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने स्मैक तस्करी में लिप्त मां बेटी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 50 ग्राम स्मैक तथा 20 हजार की नकदी बरामद की है।
 
0000

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) हरिद्वार से सनसनीखेज खबर सामने आयी है। पुलिस ने नशे के खिलाफ अभियान में बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने स्मैक तस्करी में लिप्त मां बेटी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 50 ग्राम स्मैक तथा 20 हजार की नकदी बरामद की है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस को पिछले कुछ दिनों से लगातार सूचना मिल रही थी कि क्षेत्र में मां बेटी स्मैक की बिक्री कर रहे हैं। इसके बाद सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह के निर्देशन में पुलिस टीम का गठन किया गया।

पुलिस टीम ने खास मुखबिर की सूचना पर स्कूटी संख्या uk08 एयू 5265 को जांच हेतु रोका तलाशी के दौरान 50 ग्राम स्मैक एक डिजिटल तराजू ₹20000 नगद बरामद हुए। पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम पूजा पुत्री राजेंद्र वह रानी पत्नी राजेंद्र निवासी गण बेलई थाना उमरी बेगमगंज गोंडा उत्तर प्रदेश तथा हाल निवासी विक्रम का मकान बसंत विहार फेज वन जगजीतपुर थाना कनखल हरिद्वार बताया।

पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत करने के उपरांत अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है। पकड़ी गई स्मैक की कीमत 5 लाख रुपये आंकी गई है। बताया गया कि दोनों मां बेटी पिछले लंबे समय से इस अवैध धंधे को अंजाम दे रहे हैं तथा वह कई बार बरेली से यहां इसमें स्मैक की खेप चुके हैं।

From around the web