उत्तराखंड | होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ , तीन युवतियों समेत आठ गिरफ्तार

उत्तराखंड से सनसनीखेज खबर मिली है। हरिद्वार से एक बार फिर शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहां पुलिस ने लक्सर कोतवाली अंतर्गत सुल्तानपुर चौकी पुलिस ने मोहम्मदपुर कुन्हारी स्थित प्रिंस होटल में छापेमारी कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने तीन युवक और तीन युवतियों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है। जबकि मौके से होटल के मैनेजर और एक कर्मचारी को भी हिरासत में लिया है। जबकि, इस कार्रवाई में होटल मालिक फरार हो गया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ़ मुकदमा दर्जकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

 
SEX RACKET



हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट
) उत्तराखंड से सनसनीखेज खबर मिली है। हरिद्वार से एक बार फिर शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहां पुलिस ने लक्सर कोतवाली अंतर्गत सुल्तानपुर चौकी पुलिस ने मोहम्मदपुर कुन्हारी स्थित प्रिंस होटल में छापेमारी कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने तीन युवक और तीन युवतियों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है। जबकि मौके से होटल के मैनेजर और एक कर्मचारी को भी हिरासत में लिया है। 
जबकि, इस कार्रवाई में होटल मालिक फरार हो गया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ़ मुकदमा दर्जकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लक्सर में सुल्तानपुर के मोहम्मदपुर कुन्हारी स्थित होटल प्रिंस में देह व्यापार की सूचना ग्रामीणों द्वारा पुलिस को काफी दिनों से मिल रही थी। ऐसे में पुलिस सूचना पर छापेमारी कर होटल प्रिंस से तीन महिलाओं समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही होटल मैनेजर अफजाल और होटल कर्मचारी वीरेंद्र को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है जबकि, होटल मालिक फरार हो गया है। जिसकी तलाश की जा रही है।

वहीं, पुलिस ने कार्रवाई में होटल प्रिंस को सील कर दिया है और होटल मालिक व गिरफ्तार तीनों जोड़ों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर अन्य गिरोहो की जानकारी भी ली जा रही है।

From around the web