उत्तराखंड | शौचालय परिसर के कमरे में चल रहा था सेक्स रैकेट, महिला और पुरूष गिरफ्तार

हरिद्वार के रुड़की से सनसनीखेज खबर सामने आयी है। यहां के पिरान कलियर में रुड़की ज्वाइंट मजिस्ट्रेट नमामि बंसल ने छापेमारी कर शौचालय में आपत्तिजनक स्थिति में महिला और पुरुष को पकड़ा है। दोनों को पुलिस के सपुर्द्ध कर दिया है।
 
SEX RACKET

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) हरिद्वार के रुड़की से सनसनीखेज खबर सामने आयी है। यहां के पिरान कलियर में रुड़की ज्वाइंट मजिस्ट्रेट नमामि बंसल ने छापेमारी कर शौचालय में आपत्तिजनक स्थिति में महिला और पुरुष को पकड़ा है। दोनों को पुलिस के सपुर्द्ध कर दिया है। वहीं शौचालय संचालक मौके से फरार हो गया।

जानकारी के मुताबिक कलियर में दरगाह की ओर से शौचालय का निर्माण किया गया है पहले यह शौचालय ठेके पर संचालित किया जा रहा था लेकिन पिछले कई दिनों से ठेका समाप्ति के बाद अवैध रूप से संचालित किया जा रहा है।

वहीं रूड़की ज्वाइन्ट मजिस्ट्रेट को सूचना मिली कि शौचालय परिसर में बनाये गए कमरे में देह व्यापार हो रहा है। सूचना पर ज्वाइन्ट मजिस्ट्रेट नमामि बंसल ने मौके पर छापेमारी की तो शौचालय के अंदर बने कक्ष में आपत्तिजनक स्थिति में एक महिला और पुरुष को पकड़ा।

छापेमारी के दौरान शौचालय को अवैध रूप से संचालित करने वाला व्यक्ति मौके से फरार हो गया। वहीं ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने स्थानीय पुलिस को मौके पर बुलाकर महिला और पुरुष को पुलिस के सपुर्द्ध कर दिया। ज्वाइन्ट मजिस्ट्रेट नमामि बंसल का कहना है कि शिकायत मिली थी कि शौचालय में गलत कार्य किया जा रहा है. छापेमारी के दौरान महिला पुरुष को पकड़ा है। जल्द ही संचालन कर्ता को भी पकड़ा जाएगा और व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जायेगा।

From around the web