कालाढुंगी के दूरस्थ गाँव में  पहुंचे बंशीधर भगत, ग्रामीणों के खिले चेहरे

कालाढुंगी विधानसभा के दूरस्थ गाँव भुरजाला और सूर्याजाला गाँव में अपने विधायक बंशीधर भगत के अचानक पहुचने पर ग्रामीणों में खुशी का ठिकाना नही रहा।
 
bhagat

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) कालाढुंगी विधानसभा के दूरस्थ गाँव भुरजाला और सूर्याजाला गाँव में अपने विधायक बंशीधर भगत के अचानक पहुचने पर ग्रामीणों में खुशी का ठिकाना नही रहा।

भगत ने स्थानीय ग्रामीणों से उनके स्वास्थ्य और कोरोना महामारी के विषय में जानकारी ली, टीकाकरण को लेकर जागरूक किया और अपने नजदीकी केंद्र में जाकर अवश्य टीकाकरण करवाने को कहा, ग्रामीणों ने कुछ बुजुर्गो के केंद्र तक नही पहुच पाने की बात सामने रखी।

ऐसे में कैबिनेट मंत्री ने कहा जल्द ऐसे बुजुर्गो को घर पर ही टीका लग सके सरकार ऐसी व्यवस्था करने जा रही है, पहाडी रास्तो पर चलकर हर घर पहुच कर लोगो से मुलाकात कर उनको आयुर्वेदिक कोरोना रक्षक किट भी कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत द्वारा वितरित की गयी।

इस दौरान ग्रामीणों ने अपनी समस्याओ बरसात में सड़कों के बंद होने पर तत्काल खुलवाने की अग्रिम व्यवस्था करवाने , नाले पर पुल निर्माण करवाने ,मिनी स्टेडियम के सौन्दर्यी करण का काम करवाने ,स्कूल भवन निर्माण कार्य जल्द पूरा करवाने की मांगें रखी जिनके लिए कैबिनेट मंत्री ने संबंधित अधिकारियों को फ़ोन कर कार्यवाही के लिए निर्देशित किया।

अपने विधायक को अपने गाँव में फुरसत से भ्रमण करते देख उत्साहित ग्रामीणों ने कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत को उनके गांव से भोजन कर ही लौटने का आग्रह किया जिस पर कैबिनेट मंत्री ने अपने प्रति प्यार देखते हुए ग्रामीणों का आमंत्रण स्वीकार कर जो कुछ भी घर पर बना है वही खिलाने को कहा।

From around the web