नैनीताल आने वाले लोगों के लिए बड़ी खबर, DM धीराज ने जारी किए ये निर्देश

उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या एक लाख तक पहुंच गई है। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रदेश सरकार ने 12 राज्यों से आने वालों के लिए  72 घंटे पहले की कोरोना नेगेटिव जाॅच रिपोर्ट साथ लाना अनिवार्य कर दिया गया है।
 
नैनीताल आने वाले लोगों के लिए बड़ी खबर, DM धीराज ने जारी किए ये निर्देश

नैनीताल (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या एक लाख तक पहुंच गई है। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रदेश सरकार ने 12 राज्यों से आने वालों के लिए  72 घंटे पहले की कोरोना नेगेटिव जाॅच रिपोर्ट साथ लाना अनिवार्य कर दिया गया है।

इसके बाद नैनीताल डीएम धीराज सिंह गर्ब्याल ने कहा कि महाराष्ट्र, केरला, पंजाब, कर्नाटक, छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश, तमिलनाडू, गुजरात, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, दिल्ली एवं राजस्थान से जनपद में आगमन करने वाले व्यक्तियों को एक अप्रैल से जनपद में प्रवेश के लिए 72 घण्टे के भीतर कराई गई आरटीपीसीआर जाॅच की निगेटिव रिपोर्ट दिखाना अनिवार्य कर दिया है।

डीएम ने निर्देश दिए कि इन राज्यों से आने वाले व्यक्तियों को बिना नेगेटिव रिपोर्ट दिखाए जनपद में प्रवेश नहीं दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि किसी भी माध्यम (सड़क, रेल एवं वायु मार्ग) से आने वाले व्यक्तियों पर ये नियम लागू होंगे।

 

From around the web