​​​​​​​हल्द्वानी से बड़ी खबर | खाई में गिरी बोलेरो, तीन की हालत गंभीर

नैनीताल जिले से बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। कालाढूंगी रोड में मंगोली के पास बोलेरो गाड़ी अचानक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गयी। हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।
 
​​​​​​​हल्द्वानी से बड़ी खबर | खाई में गिरी बोलेरो, तीन की हालत गंभीर

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) नैनीताल जिले से बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। कालाढूंगी रोड में मंगोली के पास बोलेरो गाड़ी अचानक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गयी। हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

घटना की जानकारी मिलती है पुलिस और ग्रामीणों ने रेस्क्यू अभियान चलाकर साढे 300 मीटर गहरी खाई से घायलों को बाहर निकाला और प्राथमिक उपचार दिए जाने के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया। जानकारी के मुताबिक थापला गांव के रहने वाले कमल रावत अपनी बोलेरो से घर जा रहे थे और उनकी बोलेरो में जलाल गांव के इंदर सिंह और ईश्वर सिंह भी बैठे हुए थे। इस दौरान जैसे ही बुलेरो मंगोली चौकी से 1 किलोमीटर पहुंची तो एक मोड़ पर अनियंत्रित होकर साढे 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

हादसे की चीख-पुकार सुनने के बाद राहगीरों का ध्यान खाई की ओर गया तो उन्होंने तत्काल पुलिस को जानकारी दी मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों और वन विभाग की मदद से रेस्क्यू अभियान चलाया और कई घंटे मशक्कत के बाद घायलों को खाई से निकालकर बीडी पांडे अस्पताल पहुंचाया गया जहां तीन घायलों में से दो लोगों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

From around the web