उत्तराखंड से बड़ी खबर | इस जिले में आने पर रहना होगा क्वारंटीन, देखिए आदेश

उत्तराखंड त्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। प्रदेश में एक बार फिर कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हुआ है। रविवार को प्रदेश भर में कोरोना के 2630 मामले सामने आए। इसी के साथ प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 124033 पहुंच गई है। वहीं रविवार को 12 संक्रमित मरीजों की मौत हुई।
 
उत्तराखंड से बड़ी खबर | इस जिले में आने पर रहना होगा क्वारंटीन, देखिए आदेश

नैनीताल (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड त्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। प्रदेश में एक बार फिर कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हुआ है। रविवार को प्रदेश भर में कोरोना के 2630 मामले सामने आए। इसी के साथ प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 124033 पहुंच गई है। वहीं रविवार को 12 संक्रमित मरीजों की मौत हुई।

अब नैनीताल जिले से बड़ी खबर सामने आयी है। जिले में कोरोना के प्रभाव को रोकने को प्रशासन ने बड़ा उठाया है। देश के अन्य राज्यों से नैनीताल ज़िले में आने वाले हर नागरिक को अब अनिवार्य रूप से होम क्वारंटीन होना होगा। ज़िलाधिकारी धीराज गर्ब्याल ने इसके निर्देश भी दे दिए है।

नोडल अधिकारी कोरोना नियंत्रण विनोद कुमार ने बताया कि अब नैनीताल ज़िले में आने वाले हर प्रवासी को शासन द्वारा तय क्वारंटीन की अवधि तक होम क्वारंटीन रहना होगा। क्वारंटीन की अवधि पूरी होने के बाद कोरोना निगेटिव की रिपोर्ट रखनी होगी। बताया कि इस संबंध में सिटी मजिस्ट्रेट हल्द्वानी के साथ ही सभी उपजिलाधिकारियों व पुलिस अधिकारियों को अवगत कराया गया है। इसका उल्लंघन हुआ तो कार्रवाई होगी।

बता दें कि नैनीताल जिले में लगातार कोरोना का विस्फोट हो रहा है। जिले में कोरोना के केस लगातार तेजी से बढ़ रहे है। पिछले 24 घंटे में जिले में 186 नए केस सामने आए है। जिले में अभी कोरोना के 1665 एक्टिव केस मौजूद है।

From around the web