हल्द्वानी बेस अस्पताल में नशे में धुत डॉक्टर का हंगामा, पुलिस के सामने किया ये काम

हल्द्वानी से बड़ी खबर मिली है। सोबन सिंह जीना बेस अस्पताल में मंगलवार देर रात इमरजेंसी वार्ड में तैनात डॉक्टर ने शराब पीकर मरीजों और तीमारदारों से बदतमीजी और गाली गलौज की है। पूरे मामले में पार्षद सहित तीमारदार ने कोतवाली में डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए तहरीर दी है।

 
0000

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी से बड़ी खबर मिली है। सोबन सिंह जीना बेस अस्पताल में मंगलवार देर रात इमरजेंसी वार्ड में तैनात डॉक्टर ने शराब पीकर मरीजों और तीमारदारों से बदतमीजी और गाली गलौज की है। पूरे मामले में पार्षद सहित तीमारदार ने कोतवाली में डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए तहरीर दी है।

जानकारी के अनुसार देर रात मारपीट के में घायल युवकों को इमरजेंसी में लाया गया जहां इमरजेंसी में तैनात एक डॉक्टर ने इलाज करने से मना करते हुए मरीजों और तीमारदारों के साथ गाली गलौज और बदतमीजी करना शुरू कर दिया।

इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ले सामने भी डॉक्टर गाली गलौज करता रहा। डॉक्टर ने कहा कि चाहे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से शिकायत कर दो मैं इलाज नहीं करूंगा, मेरे को कोई फर्क नहीं पड़ता। इस दौरान तीमारदारों ने डॉक्टर के इस हरकत की वीडियो भी बना ली।

स्थानीय पार्षद और तीमारदारों ने तहरीर देते हुए आरोप लगाया है कि डॉक्टर नशे में धुत था साथ ही वो मरीजों और तीमारदारों के साथ गाली गलौज और बदतमीजी कर रहा था। डॉक्टर के इलाज न करने के बाद घायल मरीजों को दूसरे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस दौरान मौके पर पुलिस भी मौजूद थी लेकिन डॉक्टर पुलिस के सामने भी तीमारदारों और मरीजों के साथ बदतमीजी कर रहा था। मामला सामने आने के बाद कोतवाली पुलिस इसकी जांच में जुट गई है।

From around the web