Uttrakhandpost 12 banner 1
Utkarshexpress 1234 banner 2

हल्द्वानी | एंबुलेंस चालक ने PPE किट पहनकर किया बारात में डांस, देखिए वायरल वीडियो 

उत्‍तराखंड के हल्द्वानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। हल्द्वानी के सुशील तिवारी अस्पताल के पास गुजर रही बारात में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब कोरोना मरीजों को अस्पताल पहुंचाने वाला एंबुलेंस चालक अचानक पीपीई किट पहनकर बारात में नाचने लगा।

 
हल्द्वानी | एंबुलेंस चालक ने PPE किट पहनकर किया बारात में डांस, देखिए वायरल वीडियो

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) उत्‍तराखंड के हल्द्वानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। हल्द्वानी के सुशील तिवारी अस्पताल के पास गुजर रही बारात में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब कोरोना मरीजों को अस्पताल पहुंचाने वाला एंबुलेंस चालक अचानक पीपीई किट पहनकर बारात में नाचने लगा।

वीडियो सोमवार रात का बताया जा रहा है। सोमवार रात करीब 11 बजे रामपुर रोड से बारात गुजर रही थी। बैंड-बाजे की धुन पर हंसता हुआ नूरानी चेहरा गीत बाराती थिरक रहे थे। तभी पीपीई किट में एक व्यक्ति पहुंचकर बीच बारात नाचने लगा। हालांकि इस दौरान बाकी बारातियों ने पीपीई किट पहने इस शख्स से दूरी बनाना ही बेहतर समझा।

एंबुलेंस कर्मी महेश के मुताबिक, वह और उसके साथ काम करने वाले अन्‍य कर्मचारी 18 घंटे लगातार काम कर रहे हैं, जिससे तनाव होने लगता है। उसने सामने सो जा रही बारात देखी तो वह खुद को नहीं रोक सका और डांस करने लगा।

महेश के मुताबिक, उनके 1 मिनट के डांस से उनका मन तो हल्का हुआ ही साथ ही बारात लेकर गुजर रहे लोग भी बेहद खुश हुए। हालांकि शुरुआत में बारातियों को लगा कि उनके बीच यह पीपीई किट पहने हुए आखिर कौन शख्स आ गया, लेकिन जब उन्हें पता लगा तो वह खुश हुए।

एंबुलेंस ड्राइवर महेश के मुताबिक, बारात में कोरोना महामारी के चलते बेहद कम बाराती थे। डांस करने वालों की संख्या भी मुश्किल से आठ से दस ही थी, जिससे उन्हें अच्छा नहीं लगा। क्योंकि सामान्य दिनों में बारात में अच्छी खासी भीड़ होती है और बाराती भी खूब इंजॉय करते हैं, लेकिन ऐसी सुनसान बारात देख उन्हें अच्छा नहीं लगा. इसलिए उन्होंने सोचा कि क्यों ना दो मिनट बारात में ही डांस कर लिया जाए, जिससे बारातियों का भी इंटरटेनमेंट हो जाएगा।

From around the web