हल्द्वानी | पिता और भाई ने कर दी बेटी की बेरहमी से हत्या,डेढ़ माह पहले हुई थी शादी

हल्द्वानी से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। काठगोदाम क्षेत्र में सौतेले पिता और भाई ने बेटी और दामाद पर हमला किया है। हमले में बेटी की मौत हो गई जबकि दामाद गंभीर रूप से घायल है । हत्या के पीछे की वजह बेटी के प्रेम विवाह से नाराज होना बताया जा रहा है।

 
 
knife

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट ) हल्द्वानी से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। काठगोदाम क्षेत्र में सौतेले पिता और भाई ने बेटी और दामाद पर हमला किया है। हमले में बेटी की मौत हो गई जबकि दामाद गंभीर रूप से घायल है । 

मिली जानकारी के अनुसार कॉलटैक्स निवासी सलीम की बेटी कायनात (19) परिवार की मर्जी के खिलाफ पड़ोसी सलमान (21) के साथ  डेढ़ माह पहले अपनी मर्जी से निकाह कर लिया। दोनों सलमान के घर से कुछ दूरी पर किराए का कमरा लेकर रह रहे थे। 

शुक्रवार शाम लगभग 6:30 बजे कायनात पति के साथ कही जा रही थी। तभी लड़की के पिता सलीम अंसारी और भाई असलम ने चाकू और तलवारों से बेटी शहनाज और सलमान के ऊपर हमला कर दिया ,तलवार के वार से लड़की की गर्दन कट गई और उसकी मौके पर मौत हो गयी।

वहीं सलमान को काफी नाज़ुक हालत में बेस हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन गंभीर स्थिति को देखते हुए सलमान को सुशीला तिवारी हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है। सलमान की स्थिति काफी नाजुक बनी हुई है। वही बताया जा रहा है दोनों आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए हैं। सूचना के बाद एसएसपी और एसपी सिटी समेत पुलिस के आला अधिकारी व फॉर्नेंसिक टीम मौके पर पहुंच चुकी है।

From around the web