हल्द्वानी | खाकी हुई शर्मसार, दारोगा ने बच्ची से की छेड़छाड़, लोगों ने जमकर की पिटाई

उत्तराखंड से एक शर्मनाक खबर मिल रही है। हल्द्वानी में एक दरोगा ने खाकी को शर्मसार कर दिया है। रविवार को हल्द्वानी थाने में तैनात एक दारोगा को बच्ची से छेड़छाड़ के आरोप में खुलेआम पीटा गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वहीं एसएसपी ने इसे शर्मनाक बताया और दारोगा को सस्पेंड कर दिया है।
 
0000
 

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड से एक शर्मनाक खबर मिल रही है। हल्द्वानी में एक दरोगा ने खाकी को शर्मसार कर दिया है। रविवार को हल्द्वानी थाने में तैनात एक दारोगा को बच्ची से छेड़छाड़ के आरोप में खुलेआम पीटा गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वहीं एसएसपी ने इसे शर्मनाक बताया और दारोगा को सस्पेंड कर दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी दारोगा हल्द्वानी थाने में तैनात है। आरोप है कि दारोगा बच्ची के साथ पिछले कई दिनों से छेड़छाड़ कर रहा था। बच्ची ने इसके बारे में अपने परिजनों को बताया था।  बच्ची की शिकायत के बाद आज परिजनों ने दारोगा को रंगेहाथ पकड़ा। बिठौरिया में लोगों ने दारोगा की जमकर पिटाई कर डाली। जिसका वीडियो वायरल हो गया। वहीं पिटाई से घायल दारोगा का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

इस मामले पर एसएसपी नैनीताल ने कहा कि ये मामले बेहद शर्मनाक है। एसएसपी ने आरोपी दारोगा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। एसएसपी ने लोगों से छेड़छाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल न करने की अपील कीय़ एसएसपी ने चेतावनी देते हुए कहा कि मामला नाबालिग से जुड़ा होने के चलते इस वीडियो को वायरल करने वालों पर कार्रवाई हो सकती है। वहीं बच्ची के परिजनों की तहरीर पर पुलिसकर्मी पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

From around the web