हल्द्वानी | कोरोना कर्फ्यू में हो रही थी शराब की तस्करी, ऐसे हुआ खुलासा

उत्तराखंड में कोरोना कर्फ्यू लगने के बाद से शराब के ठेके बंद है। इस बीच हल्द्वानी से बड़ी खबर सामने आयी है। यहां पुलिस ने एक टुक-टुक पर शराब की तस्करी पकड़ी है। पुलिस ने टुक-टुक से छह पेटी शराब बरामद की और दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। उनसे पूछताछ कर कनेक्शन पता लगाए जा रहे हैं।
 
हल्द्वानी | कोरोना कर्फ्यू में हो रही थी शराब की तस्करी, ऐसे हुआ खुलासा

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना कर्फ्यू लगने के बाद से शराब के ठेके बंद है। इस बीच हल्द्वानी से बड़ी खबर सामने आयी है। यहां पुलिस ने एक टुक-टुक पर शराब की तस्करी पकड़ी है। पुलिस ने टुक-टुक से छह पेटी शराब बरामद की और दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। उनसे पूछताछ कर कनेक्शन पता लगाए जा रहे हैं।

दरअसल नैनीताल पुलिस ने हेल्पलाइन नंबर 9719291929, 7519051905 जारी किए थे। सोमवार सुबह 10 बजे इन्हीं नंबरों पर पुलिस को तस्करी की सूचना प्राप्त हुई। इसके बाद  पुलिस निरीक्षण करने निकली तो कुसुमखेड़ा रोड पर टुकटुक वाहन संख्या UK04ER-1412 में अवैध तस्करी पकड़ी गई। कुसुमखेड़ा तिराहे पर खड़े इस टुकटुक में शराब की पेटियां लदी हुई थीं। जिसे पुष्ट कर थाने लाया गया।

एसओ मुखानी सुशील कुमार ने बताया कि टुक-टुक से करीब 6 पेटी अवैध शराब की बरमादगी हुई है। साथ ही रविन्द्र उर्फ रवि शर्मा निवासी राजपुरा थाना हल्द्वानी व हरेंद्र सिंह बिष्ट निवासी राजपुरा थाना हल्द्वानी को गिरफ्तार किया गया है। दोनों पर मामला दर्ज करते हुए आबकारी अधिनियम की धारा 60/72 पंजीकृत किया गया। इसके अलावा तस्करी में प्रयोग किए जा रहे टुक-टुक को भी सीज कर दिया गया है।

From around the web