हल्द्वानी | नाबालिग की दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर हत्या,जंगल मे मिला शव 

हल्द्वानी इंदिरा नगर में एक नाबालिग लड़की की हत्या कर दी गई । उसका शव इंदिरा नगर फाटक में ही जंगल के पास मिला नाबालिग की हत्या के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खलासा हुआ है। दोनों आरोपियों ने छात्रा के साथ हत्या से पहले दुष्कम किया था। दुष्कर्म के बाद दोनों ने मिलकर उसी के दुपट्टे से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। 
 
BB
 

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट ) हल्द्वानी इंदिरा नगर में एक नाबालिग लड़की की हत्या कर दी गई । उसका शव इंदिरा नगर फाटक में ही जंगल के पास मिला नाबालिग की हत्या के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खलासा हुआ है। दोनों आरोपियों ने छात्रा के साथ हत्या से पहले दुष्कम किया था। दुष्कर्म के बाद दोनों ने मिलकर उसी के दुपट्टे से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी।

बता दें नौवीं की छात्रा 29 सितंबर की दोपहर से लापता थी। बनभूलपुरा के मोहम्मदी चौकी की रहने वाली थी। परिवार के लोगों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो छात्रा अपने किराएदार की बेटी के साथ जाती देखी गई थी।।इसके बाद उसके साथ उसका परिचित इंदिरानगर निवासी दानिश भी नजर आया। इसी आधार पर पुलिस ने दानिश को पकड़कर पूछताछ की लेकिन, वह कहीं और जाने की बात कहकर टालता रहा।

इस दौरान बनभूलपुरा क्षेत्र के 35 कैमरों को खंगाला गया। पुलिस ने गौलाजाली रजा गेट के पास सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो 29 सितंबर को तीन बजकर 41 मिनट पर छात्रा इंदिरानगर निवासी जीशान के साथ जाती हुई दिखाई दी। उसके बाद पुलिस ने जीशान को पकड़ लिया। उसको पकड़ने के बाद पूछताछ की गई।

पूछताछ के दौरान जीशान ने बताया कि दानिश ने छात्रा को ट्रंचिंग ग्राउंड के पास जंगल में मारकर नाले में फेंका है। पुलिस ने जीशान की निशानदेही पर नाले से छात्रा का शव अर्धनग्न हालत में बरामद किया। शव अधिक समय तक गंदे पानी में रहने के कारण फूल गया था। पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ हत्या के लिए धारा 302, दुष्कर्म के लिए धारा 376 व पॉक्सो के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

जीशान ने बताया कि छात्रा और दानिश के बीच विवाद हुआ था। सुलह कराने के लिए वह दोनों को लेकर जंगल में गया था। इस बीच जीशान ने स्मैक पीने का प्रयास किया तो छात्रा ने टोक दिया। इससे गुस्साए जीशान ने छात्रा को थप्पड़ जड़ दिया। छात्रा के बेहोश होने पर दोनों ने दुपट्टे से उसका गला घोंटकर मार दिया। पुलिस का कहना है कि दोनों ने छात्रा के साथ दुष्कर्म भी किया था।

From around the web