हल्द्वानी | युवक ने परिजनों को दी थी आत्महत्या की धमकी, अब मिला शव

हल्द्वानी से बड़ी खबर सामने आयी है। कालाढूंगी में एक युवक का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई।
 
0000

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी से बड़ी खबर सामने आयी है। कालाढूंगी में एक युवक का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई।

जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान चंदन अधिकारी पुत्र स्व. दीवान सिंह के रुप में हुई है। बताया गया कि मृतक रुद्रपुर में प्राइवेट कंपनी में काम करने वाले नलनी गांव निवासी घर लौटते वक्त संदिग्ध हालत में रास्ते से गुम हो गया। उनकी स्कूटी नैनीताल रोड में ब्रह्मबुबू मंदिर जाने वाले रास्ते पर मिली।

परिजनों के अनुसार चंदन ने गुरुवार दोपहर घर वालों को वीडियो कॉल कर सुसाइड करने की धमकी दे रहा था। इसके बाद जब परिजनों ने उसे समझाने के लिए उसे फोन किया तो उसने कॉल रिसीव नहीं की। अनहोनी की आशंका से परिजन उसे ढूंढने के लिए दिन भर पुलिस व गांव के लोग जंगल में खाक छानते रहे, लेकिन युवक का कोई पता नहीं चला। गुरुवार शाम उसकी स्कूटी बुबू मंदिर के पास मिली। लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। आज उसका शव बरामद हुआ।

एसआई रमेश पंत ने बताया कि युवक के सुसाइड करने की धमकी देने व लापता होने की मौखिक सूचना पुलिस को मिली है। पुलिस व परिजन युवक की खोजबीन में जुटे हैं। आज उसका शव जंगल में बरामद हुआ। चंदन की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

From around the web