हल्द्वानी राष्ट्रीय राजमार्ग पर पिकअप और डंपर में जोरदार भिडंत, चालक की हालत गंभीर

हल्द्वानी राष्ट्रीय राजमार्ग से एक बड़े हादसे की खबर सामने आयी है। हल्द्वानी राष्ट्रीय राजमार्ग में बीती शाम को एक डम्पर औक पिकअप में जोरदार भिडंत हो गयी। हादसे में डंपर को काफी नुकसान हुआ और चालक भी घालय हो गया है।

 
हल्द्वानी राष्ट्रीय राजमार्ग पर पिकअप और डंपर में जोरदार भिडंत, चालक की हालत गंभीर

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी राष्ट्रीय राजमार्ग से एक बड़े हादसे की खबर सामने आयी है। हल्द्वानी राष्ट्रीय राजमार्ग में बीती शाम को एक डम्पर औक पिकअप में जोरदार भिडंत हो गयी। हादसे में डंपर को काफी नुकसान हुआ और चालक भी घालय हो गया है।

जानकारी के मुताबिक मगंलवार की शाम अल्मोड़ा से चोपड़ा होते हुए खैरना की तरफ आ रहा डंपर संख्या यूके 17 सीए 0040 विपरीत दिशा से हल्द्वानी से अल्मोडा़ की तरफ जा रही पिकप संख्या यूके 01सीए 1175 से जौरासी के समीप जा भिड़ा। दोनों वाहनों की आपस में जोरदार भिड़ंत होने से डम्पर चालक दिनेश कुमार (23) पुत्र राकेश कुमार निवासी रामनगर गम्भीर रूप से घायल हो गया।

हादसे के बाद घायल चालक को स्थानीय नागरिकों की मदद से उसे 108 एम्बूलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गरमपानी लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर हल्द्वानी के लिए रेफर कर दिया गया है। हादसे के बाद पुलिस ने परिजनों को मामले की सूचना दे दी है।

From around the web