उत्तराखंड के इस गांव में शूटिंग के लिए पहुंचे मनोज वाजपेयी, ग्रामीणों ने दी आंदोलन की चेतावनी

उत्तराखंड के मुक्तेश्वर क्षेत्र के शीतला स्थित एक रिजॉर्ट में बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी के पहुंचने और वेब सीरीज की शूटिंग के सिलसिले में टीम के पहुंचने की सूचना से ग्रामीणों में रोष फैल गया। ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि अगर क्षेत्र में शूटिंग शुरू हुई तो वह आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे।
 
manoj

मुक्तेश्वर (उत्तराखंड पोस्ट) बॉलिवुड के दिग्गज अभिनेता मनोज वाजपेजी के फैंस की संख्या करोड़ों में है। वाजपेयी की एक्टिंग का लोहा पूरे देश ने माना है। लेकिन इस बीच मनोज वाजपेयी जब उत्तराखंड के मुक्तेश्वर क्षेत्र के शीतला स्थित एक रिजॉर्ट में बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी के पहुंचने और वेब सीरीज की शूटिंग के सिलसिले में टीम के पहुंचने की सूचना से ग्रामीणों में रोष फैल गया।ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि अगर क्षेत्र में शूटिंग शुरू हुई तो वह आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे।

दरअसल, मुक्तेश्वर क्षेत्र के शीतला, सतखोल और सतोला के लोगों ने बताया कि दिल्ली और मुंबई से सैकड़ों की संख्या में लोग शूटिंग के लिए गांवों में पहुंचे हैं। क्षेत्र में बाहरी लोगों के पहुंचने से कोरोना के फैलने का भय बना हुआ है। ग्रामीणों ने कहा कि प्रशासन और पुलिस बड़े लोगों के आगे ग्रामीणों की सुनवाई नहीं कर रहे हैं। एक तरफ पुलिस कोविड कर्फ्यू का स्थानीय लोगों से पालन करा रही है वहीं, शूटिंग के लिए छूट दी जा रही है। जनप्रतिनिधियों ने आरोप लगाया कि भवाली पुलिस को शिकायत की गई तो उन्हें धमकाया गया।

लोगों ने डीएम से क्षेत्र में शूटिंग रोकने की मांग की है। भवाली कोतवाल आशुतोष कुमार सिंह ने बताया कि शूटिंग करने वाली टीम को परमिशन है। वे आरटीपीसीआर निगेटिव रिपोर्ट लेकर आए हैं। कहा कि लोग लिखित में शिकायत देंगे तो जांच करेंगे। इधर, रामगढ़ मंडल के भाजपा अध्यक्ष कुंदन चिलवाल ने बताया कि शनिवार को इस विषय में ग्रामीणों और प्रशासन से बात की जाएगी।

From around the web