उत्तराखंड | दूसरे राज्यों के लिए नहीं चलेंगी रोडवेज बसें, कैबिनेट मंत्री ने बताई वजह

लंबे समय से वेतन का इंतजार कर रहे रोडवेज कर्मचारियों के लिए सरकार जल्द ही 19 करोड़ जारी करने वाली है। हल्द्वानी पहुंचे शासकीय प्रवक्ता सुबोध उनियाल ने बताया कि सरकार जल्द रोडवेज कर्मचारियों के वेतन के लिए बजट रिलीज करने वाली है।
 
roadways

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) लंबे समय से वेतन का इंतजार कर रहे रोडवेज कर्मचारियों के लिए सरकार जल्द ही 19 करोड़ जारी करने वाली है। हल्द्वानी पहुंचे शासकीय प्रवक्ता सुबोध उनियाल ने बताया कि सरकार जल्द रोडवेज कर्मचारियों के वेतन के लिए बजट रिलीज करने वाली है।

उन्होंने कहा की दूसरे राज्यों के लिए बस चलाने पर अभी कोई विचार नहीं किया गया है, सुबोध उनियाल का कहना है कि डेल्टा प्लस वायरस आने के बाद कई राज्य ऐसे ह, जो फिर से लॉकडाउन की तरफ जाने वाले हैं, लिहाजा लोगों की जान की सुरक्षा करना सरकार का पहला कर्तव्य है।

इसलिए दूसरे राज्यों के लिए बस संचालन हालातों के मद्देनजर ही किया जाएगा। गौरतलब है कि हाल ही में राज्य सरकार को हाईकोर्ट द्वारा कर्मचारियों के वेतन देने के सख्त निर्देश दिए गए थे। हालांकि अब तक सरकार ने कोर्ट के आदेशानुसार सरकार ने कैबिनेट बैठक पर कोई विचार नहीं किया, जबकि कोर्ट ने 29 जून को मुख्य सचिव को कोर्ट में सरकार का फैसला पेश करने के निर्देश दिए थे।

From around the web