उत्तराखंड | सड़क किनारे खड़ी बस में जा घुसी तेज रफ्तार कार 

नैनीताल जिले के रामनगर से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है। यहां एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी बस में घुस गई। हादसे में घायल 3 युवक घायल हुए है । एक गंभीर घायल एक युवक को हायर सेंटर रेफर कर दिया।

 
rr
 

रामनगर (उत्तराखंड पोस्ट ) नैनीताल जिले के रामनगर से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है। यहां एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी बस में घुस गई। हादसे में घायल 3 युवक घायल हुए है । एक गंभीर घायल एक युवक को हायर सेंटर रेफर कर दिया।

घटना मंगलवार देर रात की है। जानकारी के मुताबिक रुद्रपुर निवासी 6 युवक फोर्ड इवेंडर कार में रामनगर की ओर से ढिकुली की तरफ जा रहे थे। तभी रास्ते में उनकी कार सड़क के किनारे खड़ी बस से भिड़ गई।

हादसे के दौरान बस के पीछे खड़ी अल्टो कार को भी नुकसान पहुंचा है । सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल रोहित, दानिश व एक अन्य युवक को उपचार के लिए चिकित्सालय पहुंचाया।  एक गंभीर घायल एक युवक को हायर सेंटर रेफर कर दिया। बस मालिक की ओर से कार सवार युवकों पर नशे में लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने की तहरीर कोतवाली में दी है। फिलहालअभी पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

From around the web