7 दिन बाद होनी थी शादी, हादसे ने मातम में बदल दी खुशियां, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

  1. Home
  2. Uttarakhand
  3. Pauri-Garhwal

7 दिन बाद होनी थी शादी, हादसे ने मातम में बदल दी खुशियां, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

0000

उत्तराखण्ड से बड़े हादसे की खबर मिली है। ऋषिकेश राष्ट्रीय राजमार्ग के पास तोता घाटी से आगे एक कार ढाई सौ मीटर गहरी खाई में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में वाहन में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है।


श्रीनगर (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड से बड़े हादसे की खबर मिली है। ऋषिकेश राष्ट्रीय राजमार्ग के पास तोता घाटी से आगे एक कार ढाई सौ मीटर गहरी खाई में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में वाहन में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है।

जानकारी के अनुसार सभी लोग शादी की खरीदारी कर लौट रहे थे। लेकिन इस दौरान परिवार का वाहन खाई में गिर गया, जिससे परिवार के पांचों लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। एसडीआरएफ और पुलिस की टीम मौके पर रेस्क्यू में जुटी रही। सभी शव खाई से निकाल लिए गए। कार में दो महिलाएं, एक पुरुष और दो बच्चे सवार थे।

टिहरी गढ़वाल पुलिस को सुबह कार क़े गहरी खाई में गिरने की सूचना मिली। सूचना के बाद ब्यासी में तैनात एसडीआरएफ की टीम सहित पुलिस की टीम को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। एसडीआरएफ की टीम को कार खाई से निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

गहरी खाई होने के कारण रेस्क्यू में काफी परेशानी आई। एसडीआरएफ टीम के प्रभारी उपनिरीक्षक नीरज चौहान ने बताया कि कार में सवार पांच लोग मेरठ से शादी की खरीदारी करके लौट रहे थे।

बताया गया कि हादसे में मारे गए सभी लोग चमोली के रहने वाले हैं। पिंकी की शादी की खरीदारी के लिए सभी लोग मेरठ गए थे। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार पिंकी की 15 मई को शादी थी। शादी की खरीदारी कर परिवार अपने गांव जा रहा था। पिंकी प्रताप सिंह भांजी थी।

मृतक

-पिंकी उम्र 25 वर्ष पुत्री त्रिलोक सिंह ग्राम बाक तहसील थराली जनपद चमोली।

-प्रताप सिंह उम्र 40 वर्ष पुत्र देवसिह ग्राम बाक तहसील थराली जनपद चमोली।

-भागीरथी देवी पत्नी प्रताप सिंह उम्र 36 वर्ष ग्राम बाग थराली जनपद चमोली

-विजय उम्र 15 वर्ष पुत्र प्रताप सिंह थराली जनपद चमोली

-मंजू पुत्री प्रताप सिंह उम्र 12 वर्ष थराली जनपद चमोली।