उत्तराखंड में कोरोना का कहर, यहां संक्रमित मिली नर्सिंग कॉलेज की 37 छात्राएं

देश में कोरोना वायरस की रफ्तार हर दिन नया रिकॉर्ड बना रही है। एक बार फिर देश में दो लाख से ज्यादा नए कोरोना केस आए हैं। बीते 24 घंटे में पॉजिटिव केसों की संख्या 2 लाख 59 हजार से अधिक पाई गई है।  स्वास्‍थ्‍य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक गुरुवार को देश में कोरोना के 2 लाख 59 हजार 170 नए मामले दर्ज किए गए।

 
उत्तराखंड में कोरोना का कहर, यहां संक्रमित मिली नर्सिंग कॉलेज की 37 छात्राएं

पौड़ी (उत्तराखंड पोस्ट) देश में कोरोना वायरस की रफ्तार हर दिन नया रिकॉर्ड बना रही है। एक बार फिर देश में दो लाख से ज्यादा नए कोरोना केस आए हैं। बीते 24 घंटे में पॉजिटिव केसों की संख्या 2 लाख 59 हजार से अधिक पाई गई है।  स्वास्‍थ्‍य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक गुरुवार को देश में कोरोना के 2 लाख 59 हजार 170 नए मामले दर्ज किए गए।

वहीं सोमवार को उत्तराखंड में कोरोना के 2260 मामले सामने आए। इसी के साथ प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 126193 पहुंच गई है। वहीं रविवार को 24 संक्रमित मरीजों की मौत हुई। इस बीच बड़ी खबर सामने आयी है। पौड़ी जिले के डोभ में नर्सिंग कॉलेज की 37 छात्राएं कोरोना पॉजिटिव पाई गई है।

जिलाधिकारी ने बताया कि छात्राओं को कॉलेज में ही क्वारंटीन कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि अन्य छात्राओं को भी टेस्ट कराया जा रहा है। डीएम ने कहा कि जिले में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए लगातार टेस्टिंग की जा रही है। टेस्टिंग बढ़ाने के साथ ही पॉजिटिव आने वाले लोगों के संपर्क में आए अन्य लोगों का पता लगातार उनकी सैंपलिंग भी की जा रही है। साथ ही दूसरे राज्यों और और शहरों से आने वाले लोगों को होम क्वारंटीन किया जा रहा है।

From around the web