उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी कार, दो लोगों की मौत, 1 गंभीर

उत्तराखंड के पौड़ी जिले से एक दर्दनाक हादसे की खबर मिली है। यहां एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया।
 
0000
 

पौड़ी (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के पौड़ी जिले से एक दर्दनाक हादसे की खबर मिली है। यहां एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को कोटद्वार बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार देर शाम कोटद्वार से करीब 12 किलोमीटर दूर गौजट्टा के पास कार करीब 200 मीटर गहरी खाई में गिर गयी। कार में तीन लोग सवार थे। तीनों युवक कोटद्वार के शिब्बूनगर तड़ियाल चौक के निवासी हैं। ये सभी दोस्त घूमने के लिए रामणी पुलिंडा की ओर जा रहे थे।

हादसे में विनोद ध्यानी (41) पुत्र शिवानंद ध्यानी और वीरेंद्र सिंह नेगी उर्फ विनोद (42) पुत्र विशन सिंह नेगी की मौके पर ही मौत हो गई। कार चला रहा युवक धीरज मोहन डबराल (42) पुत्र कुलानंद डबराल गंभीर रूप से घायल है। 108 एंबुलेंस सेवा की मदद से घायल युवक को बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे को बाद इसकी जानकारी लोगों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही एसडीआरएफ और पुलिस फोर्स और राजस्व पुलिस मौके पर पहुंची। गहरी खाई होने के कारण दो शव बड़ी मुश्किल से बाहर निकाले गए।

From around the web