उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा | खाई में गिरी गाड़ी के उड़े परखच्चे, 1 की मौत, 3 गंभीर

उत्तराखंड के पौड़ी जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आयी है। पौडी में घोड़ीखाल-निसणी मोटर मार्ग पर हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए।
 
0000

पौड़ी (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के पौड़ी जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आयी है। पौडी में घोड़ीखाल-निसणी मोटर मार्ग पर हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार घोड़ीखाल निसणी मोटर मार्ग पर एक वाहन अचानक अनियन्त्रित होकर खाई में गिर गयी। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि चार लोग इस हादसे में घायल हो गए। हादसे इतन भयावह था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए।

बताया जा रहा है कि वाहन में सवार सभी लोग चाकीसैण तहसील क्षेत्र के हैं जो कि अपने रिश्तेदारों से मिलने डोबरिया गांव आये थे। सभी लोग रिश्तेदारों से मिलकर वापस चाकीसैंण जा रहे थे कि तभी अचानक से उनका वाहन घोडी़खाल निसणी मोटर मार्ग पर अनियन्त्रित होकर गहरी खाई में गिर गया।

हादसे के बाद सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच कर राजस्व विभाग और पुलिस ने रेस्क्यू कर शव और अन्य चार घायलों को बाहर निकाला और जिला अस्पताल पहुंचाया।

मिली जानकारी के अनुसार 4 घायलों में से तीन की हालत गंभीर बनी हुई। सभी घायल जिला अस्पताल में भर्ती हैं। इस हादसे की सूचना घायल व्यक्ति और हादसे में मृत व्यक्ति के परिजनों को दे दी गई है।

From around the web