उत्तराखंड में बड़ी लापरवाही | मेडिकल कर्मचारियों को दिए इस्तेमाल किए हुए ग्लव्स, DM ने लिया ये एक्शन

उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले से हैरान करने वाली खबर सामने आयी है। एक तरफ देश में कोरोना के साथ-साथ कितनी ही बीमारियां फैल रही है और दूसरी तरफ जिले में पैरा मेडिकल कर्मचारियों को खराब गुणवत्ता के ग्लब्स और अन्य सामग्री दिए जाने की खबर मिली है।
 
0000
 

पिथौरागढ़ (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले से हैरान करने वाली खबर सामने आयी है। एक तरफ देश में कोरोना के साथ-साथ कितनी ही बीमारियां फैल रही है और दूसरी तरफ जिले में पैरा मेडिकल कर्मचारियों को खराब गुणवत्ता के ग्लब्स और अन्य सामग्री दिए जाने की खबर मिली है।

बुधवार को डीएम आनंद स्वरूप ने बुधवार को अस्पताल में लगने वाले ऑक्सीजन प्लांट और कोविड वार्ड का निरीक्षण किया। इस दौरान पैरा मेडिकल कर्मचारियों ने उपयोग किए ग्लव्स, खून के धब्बे, पेन से लिखे हुए ग्लव्जो के साथ ही वैक्सीन की सिरिंज के भी खराब गुणवत्ता के होने की शिकायत की।

इस पर डीएम ने मौके से फोन कर सीएमओ डॉ. एचसी पंत को सप्लाई करने वाली कंपनी पर एफआईआर करने के निर्देश दिए। सीएचसी प्रभारी डॉ. एमके जायसवाल को भी फटकार लगाते हुए अस्पताल में किसी भी प्रकार की खराब सामग्री मिलने पर एसडीएम को सूचना देने की बात कही।

From around the web