शिकार पर निकले थे 7 दोस्त, 4 की मौत से गांव में कोहराम, दिल दहला देगा उस रात का पूरा घटनाक्रम

उत्तराखंड के टिहरी जिले में घनसाली इलाके के दूरस्थ कुंडी गांव के शिकार पर गए 7 दोस्तो में चार दोस्तों की मौत से गांव में कोहराम मचा हुआ है। अब इस घटना का खुलासा हो गया है।
 
शिकार पर निकले थे 7 दोस्त, 4 की मौत से गांव में कोहराम, दिल दहला देगा उस रात का पूरा घटनाक्रम

घनसाली (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के टिहरी जिले में घनसाली इलाके के दूरस्थ कुंडी गांव के शिकार पर गए 7 दोस्तो में चार दोस्तों की मौत से गांव में कोहराम मचा हुआ है। अब इस घटना का खुलासा हो गया है। नीचे जानिए -

शनिवार की रात को शिकार करने के लिए के कुंडी गांव के अर्जुन सिंह पंवार (23) पुत्र नयन सिंह पवार, सोबन सिंह पवार (24) पुत्र केसर सिंह, पंकज पंवार (23) पुत्र अब्बल सिंह पंवार, संतोष सिंह पंवार (23) पुत्र दिलीप सिंह, राहुल (20) पंवार पुत्र मोहन सिह पंवार व सुमित पंवार (18) पुत्र कुंदन सिह पंवार और रज्जी पुत्र प्रताप सिह नेगी निवासी ग्राम खवाडा शनिवार रात को शिकार करने गांव के ऊपर जंगल में गए थे।

इस दौरान पैर फिसलने से शिकारी की भरी बंदूक का ट्रिगर दबने से गोली ठीक पीछे चल रहे संतोष की छाती में गोली लग गयी और उसकी मौत हो गई। साथ गए अन्य युवक उसे जंगल से उठाकर गांव से करीब दो किमी दूर अंदर जंगल में स्थित गांव की छानी में लाए।

अब दोस्तों को लगा कि उनसे बडा अपराध हो गया है, इसलिए अब उनके जीने का कोई लाभ नहीं है। इन यवकों में से एक रज्जी, जो अभी भी लापता ने, वहां विषाक्त पदार्थ का इन्तजाम किया।

फिर अर्जुन सिह, सोबन सिह और पंकज ने विषाक्त पदार्थ खा लिया। राहुल और सुमित को विषाक्त पदार्थ इसलिए नहीं खाने दिया गया कि उनकी उम्र कम होने के साथ-साथ वे घर में इकलोते थे। साथ ही उन्हे गांव में जाकर सूचना गांव वालों को देने की जिम्मेदारी दी गई।

राहुल और सुमित ने घटना की जानकारी गांव में सुबह करीब 4.30 बजे दी। इस पर गांव वाले मौके पर पहुंचे। संतोष के साथ अर्जुन सिह व पंकज की घटना स्थल पर ही मृत्यु हो चुकी थी। जबकि, सोबन सिह ने बेलेश्वर चिकित्सालय में उपचार के दौरान दम तोड़ा।

From around the web