उत्तराखंड | इस गांव के 59 लोग निकले कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप

उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। प्रदेश में एक बार फिर कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हुआ है।
 
उत्तराखंड | इस गांव के 59 लोग निकले कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप

टिहरी (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। प्रदेश में एक बार फिर कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हुआ है।

शुक्रवार को प्रदेश भर में कोरोना के 5775 मामले सामने आए। इसी के साथ प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 277585 पहुंच गई है। वहीं 116 संक्रमित मरीजों की 24 घंटे में कोरोना से मौत हुई। 

मैदानों के साथ पहाड़ों में भी कोरोना का कहर तेजी से बढ़ रहा है। इस बीच टिहरी जिले से बड़ी खबर सामने आयी है। टिहरी के कंडीसौड़ तहसील के ग्राम घोन में शुक्रवार को 59 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं।

इसके बाद जिला प्रशासन ने गांव को मिनी कंटेनमेंट जोन घोषित कर गांव की सीमा पर बैरिकेडिंग कर आवागमन प्रतिबंधित कर दिया है।कंडीसौड़ के प्रभारी तहसीलदार गंगा प्रसाद पेटवाल ने बताया कि घोन गांव में कई दिनों से लोग बुखार और खांसी से परेशान थे।

इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने गांव पहुंचकर लोगों की सैंपलिंग की। शुक्रवार को मिली रिपोर्ट में घोन गांव के 59 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। उन्होंने बताया कि गांव की सीमाएं सील कर दी गईं।

From around the web