उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा | महिला एएसआई की सड़क हादसे में मौत, परिजनों में मचा कोहराम

उधमसिंहनगर से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आयी है। एसएसपी नैनीताल आफिस में तैनात महिला एएसआई की घर लौटते समय किच्छा के पास सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी।
 
ACCIDENT

उधमसिंहनगर (उत्तराखंड पोस्ट) उधमसिंहनगर से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आयी है। एसएसपी नैनीताल आफिस में तैनात महिला एएसआई की घर लौटते समय किच्छा के पास सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी।

जानकारी के अनुसार खटीमा के टनकपुर रोड निवासी महिला एएसआई कंचन सामंत आयु 39 वर्ष पुत्री शोभन सिंह नैनीताल एसएसपी कार्यालय में में तैनात थी। शनिवार की शाम ड्यूटी करने के बाद वह स्कूटी से अपने घर खटीमा को निकली। रात नौ बजे के आसपास किच्छा तीसरी मिल के पास उसकी स्कूटी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गई।

दुर्घटना स्थल के पास स्थित ग्रामीणों की सूचना पर कोतवाल चंद्र मोहन सिंह मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए। मृतका के मोबाइल में डायल नंबर पर फोन करने पर मौके पर पहुंचे उसके भाई ने उसकी शिनाख्त कंचन सामंत के रूप में की। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया गया कि मृतका अपने बच्चे के साथ मायके में ही रहती थी। महिला एएसआई की मौत से  परिजनों में कोहराम मचा है वही पुलिस विभाग में भी शोक की लहर है।

From around the web