उत्तराखंड | फिर वायरल हुआ मुख्यमंत्री तीरथ का बयान, पूरा वीडियो सुनिए

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत सिंह फिर एक बार अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री का ये बयान खासा वायरल हो रहा है। फेसबुक और ट्वीटर पर मुख्यमंत्री का ये वीडियो चटखारे लेकर शेयर किया जा रहा है। महज छह सेकेंड के इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट्स और शेयर कर रहें हैं।
 
उत्तराखंड | फिर वायरल हुआ मुख्यमंत्री तीरथ का बयान, पूरा वीडियो सुनिए

चमोली (उत्तराखंड पोस्ट)  उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत सिंह फिर एक बार अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री का ये बयान खासा वायरल हो रहा है। फेसबुक और ट्वीटर पर मुख्यमंत्री का ये वीडियो चटखारे लेकर शेयर किया जा रहा है। महज छह सेकेंड के इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट्स और शेयर कर रहें हैं।

दरअसल छह सेकेंड की ये क्लिप मुख्यमंत्री के चमोली दौरे के दौरान दिए गए एक बयान की है। चमोली में सीएम तीरथ सिंह रावत कोरोना की रोकथाम से जुड़ी व्यवस्था का जाएजा लेने पहुंचे थे। इसी दौरान उन्होंने मीडिया से भी बात की। सीएम तीरथ ने राज्य में कोरोना की रोकथाम को लेकर उठाए जा रहे कदम की जानकारी दी। इसके साथ ही सीएम ने वैक्सीनेशन के बारे में भी जानकारी दी।

सीएम तीरथ ने एक लंबा बयान दिया है। हालांकि उस बयान में से सिर्फ छह सेकेंड की क्लिप वायरल हो गई। हम आपको पूरा बयान भी सुना रहें हैं।

From around the web