उत्तराखण्ड क्रिकेट के लिए अच्छी ख़बर, हर जिले से अच्छे क्रिकेटर खोजेगी BCCI

371

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो ) मुख्यमंत्र त्रिवेन्द्र सिंह रावत से सोमवार को मुख्यमंत्री आवास में बीसीसीआई के प्रो0रत्नाकर शेट्टी, राहुल जोहरी एवं रचित मेहरोत्रा ने भेंट की। पुलिस इंस्पेक्टर सहित 45 हजार पदों पर बंपर भर्तियां, पूरी जानकारी यहां

देखिए LIVE वीडियो- उफनाए नाले में कैसे बह गई दो कारें और ऑटो

बीसीसीआई के सदस्यों ने बताया कि उत्तराखण्ड में क्रिकेट की गतिविधियों के संचालन के लिये मंगलवार को कान्सेंस कमेटी की बैठक की जायेगी। उन्होंने कहा कि अगले एक साल में उत्तराखण्ड के प्रत्येक जिलों में जाकर युवाओं के क्रिकेट टेलेन्ट को देखा जायेगा। युवा प्रतिभाओं को उभारने में राज्य सरकार का पूरा सहयोग किया जायेगा।

देखिए वीडियो- उत्तराखंड में बादल फटने के बाद आया भयानक सैलाब

का क्रिकेट में जुनून है। प्रतिभाओं को आगे लाने की जरूरत है। क्रिकेट के लिए अच्छा प्लेटफार्म एवं कोच मिल जायेंगे। प्रदेश से काफी युवा राष्ट्रीय एवं अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर क्रिकेट जगत में ख्याति प्राप्त कर सकते है। क्रिकेट में प्रतिभाओं को आगे लाने में राज्य सरकार की ओर से बीसीसीआई को पूरा सहयोग दिया जायेगा।

देखिए वीडियो- कार चलाते हुए कर रहे थे Facebook LIVE, खाई में गिरी कार

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने राज्य के सभी क्रिकेट संघों से अपील की है कि उत्तराखण्ड में क्रिकेट के बेहतर भविष्य के लिए सभी एक मंच पर आगे आए। जिससे राज्य को बीसीसीआई से पूर्णतया मान्यता मिल जाए। देखिए वीडियो- जिंदगी के लिए खतरनाक रास्तों पर मौत का सफर !

दूसरे समुदाय के युवक के साथ होटल में मिली नाबालिग, मचा बवाल, तोड़फोड़

(उत्तराखंडपोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैंआप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

सवाल पसंद नहीं आया तो मंत्री जी ने पत्रकार को कहा- कांग्रेस का एजेंट !